इस ब्लॉग को प्रारम्भ करने का उद्देश्य: मंच की दशा और दिशा पर चर्चा करना। यह संवाद यात्रा AIMYM द्वारा अधिकृत नहीं है। संपर्क-सूत्र manchkibaat@gmail.com::"

नए संदेश

Monday

एक अनोखा विवाह....

मेरे मित्र मुकेश हिसारिया (माँ वैष्णो देवी सेवा समिति), जो पटना के हैं, उन्होंने एक बीड़ा उठाया है, 51 जोड़ों सामूहिक विवाह का, वैसे जोड़े जो विवाह हेतु तैयार तो हैं पर स्थान और आर्थिक मजबूरी के कारन कर नहीं पा रहे. ऐसे जोड़ो को एक जगह देने का प्रयास किया है, मुकेश जी ने. सभी रीती - रिवाजों के साथ ही ये अनोखे विवाह आगामी 16 जुलाई 2010 को पटना के श्री कृष्ण मेमोरिअल हॉल में सम्पन्न होगा. इस आदर्श विवाह में समाज के प्रबुद्ध और सम्मानित विभूतियों के आशीर्वाद के अलावा इन जोड़ों को गृहस्थी आरम्भ करने की महत्वपूर्ण सामग्री भी उपहार स्वरुप प्रदान की जाएगी.
यदि आपकी नजर में भी कोई ऐसा जोड़ा हो जिसकी आर्थिक मजबूरी उन्हें एक नहीं होने दे रही हो, तो आप उनकी मदद कर सकते हैं. दो दिलों को मिलाने के लिए यथा शीघ्र संभव उनके सम्पूर्ण विवरण के साथ आज ही मुझे या मुकेश जी को mhissariya@gmail.com पर मेल करें.
संपर्क सूत्र: 9835093446

(नोट : सैन्करों आवेदन प्राप्त हो चुके हैं, सभी आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि के बाद सभी आवेदनों का भौतिक सत्यापन किया जायेगा, और कमिटी द्वारा पास होने पर ही उन्हें अनुमति दी जाएगी.)

- सुमित चमडिया

No comments:

Post a Comment

हम आपकी टिप्पणियों का स्वागत करते है.